बरौनी-मोकमा रेल खंड पर पति को ट्रेन से गिरते देख पत्नी व पति पत्नी को गिरते देख एक अन्य युवक ने बचाने को लेकर लगाई छलांग, तीनों घायल का चल रहा ईलाज

डीएनबी भारत डेस्क

बरौनी-मोकामा रेलखंड पर सोमवार को दोपहर में राजेन्द्र सेतू स्टेशन एवं राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर ग्राम स्टेशन के बीच चलती ट्रेन से एक व्यक्ति गिर गया।

मिली जानकारी अनुसार बरौनी की तरफ़ आ रही ट्रेन में बैठे हुए मधुबनी जिले के मो कलाम के 25 वर्षीय पुत्र मो एहसान चलती ट्रेन से गिर गया और उसे देख साथ जीने मरने की क़सम खानें वाली पत्नी रौशनी खातून भी कूद गयी। और दोनों को गिरते हुए देख एक अन्य रेल यात्री सहरसा जिला निवासी मो हुसैन भी कुद पड़ा। जहां तीनों एक एक करके रेल किनारे गिर गये।

वहीं बगल से एन एच 31 सड़क होकर गुज़र रहे टोटो रिक्शा चालक रिफाइनरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत सबौरा गांव निवासी संजय कुमार एवं गुलशन कुमार ने साहस का परिचय देते हुए ज़ख़्मी मधुबनी जिले के मो कलाम के पुत्र मो एहसान की जिन्दगी बचाने में कामयाब रहा। उसने अपने टोटो रिक्शा पर सभी जख्मियों को लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बरौनी लाया। जहां से बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया। बतलाया जाता है कि ज़ख़्मी मो एहसान के पास से हैदराबाद से दरभंगा स्टेशन का सामान्य श्रेणी का टिकट बरामद किया गया है।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट