रील और  टिकटोक बनाने वाली पत्नी पर पति की हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज, पुलिस महिला को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 

डीएनबी भारत डेस्क

गत रविवार की रात थाना क्षेत्र के फ़फौत गांव में एक टिकटोकिया पत्नी द्वारा अपने ही पति की गला दबाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर प्राथिमिकी दर्ज कर लिया है। तथा इस मामले में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तथा आरोपी की बहन रोजी कुमारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले में मृतक महेश्वर राय के पिता समस्तीपुर जिला अंतर्गत विभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहन निवासी राम प्रवेश राय ने अपनी पुत्रवधू रानी कुमारी व खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के फ़फौत निवासी देव नारायण राय की पुत्री रोजी कुमारी एवं सोनाली कुमारी, पत्नी सुनीता देवी तथा रानी का तथाकथित प्रेमी नरहन वार्ड 6 निवासी मो.मंसूर के पुत्र मो. सज्जाद उर्फ टेनी के विरुद्ध हत्या का नामजद प्राथिमिकी दर्ज कराया है।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक बेगूसराय योगेंद्र कुमार ने भी प्रेसवार्ता कर इस चर्चित हत्याकांड का उद्भेदन का दाबा किया है। एसपी ने बताया कि मृतक महेश्वर राय की पत्नी रानी कुमारी ने अपने प्रेमी मो.सज्जाद के साथ मिलकर सोए अवस्था मे अपनी ओढ़नी से महेश्वर का गला दबाकर हत्या कर दिया। इस बात को रानी ने भी स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि रानी कुमारी बीए पास है।

विगत दो वर्षों से टिकटोक व इंस्टाग्राम रिल्स बनाती थी। उसके 10 हजार से अधिक फॉलोवर हैं। इसी क्रम में उसका अवैध सम्बंध गांव के ही सज्जाद से हो गया। रानी का पति महेश्वर पढा लिखा नही था। इसी को लेकर तनाव बना रहता था।

मुख्य अभियुक्त रानी कुमारी की गिरफ्तारी हो गयी है। घटना स्थल पर मौजूद रानी की छोटी बहन से भी पूछताछ की जा रही है। सज्जाद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है। इस मामले में जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाया जाएगा।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट