पति के साथ इलाज करा गांव लौट रही पत्नी को अपराधियों ने गोली मारकर किया हत्या, पति  बुरी तरह घायल, सदर अस्पताल में इलाज जारी

छेड़खानी का केस वापस नहीं लेने पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, करायपरशुराय थाना की घटना 

 

डीएनबी भारत डेस्क

इस वक्त की बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है जहां करायपरशुराय थाना क्षेत्र के लोहंडा गांव पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने दंपति को गोली मार दी। इस गोलीबारी की घटना में पत्नी बबीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति शिव कुमार यादव बाल बाल बच गया।

जख्मी पति का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के संबंध में मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि गांव के ही साहुल यादव के द्वारा तीन साल पूर्व में बबिता देवी के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था।जिसमे साहुल यादव एवं अन्य लोगो के ऊपर मुकदमा किया था।

इसी मुकदमे को वापस उठाने को लेकर लगातार साहुल यादव के द्वारा धमकी दी जा रही थी। आज महिला बबीता देवी अपने पति शिव कुमार यादव का इलाज कराकर अपने गांव मखदुमपुर लौट रही थी। इसी दौरान लोहंडा गांव के पेट्रोल पंप के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने पति पत्नी को देखते ही उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

इस गोलीबारी की घटना में पत्नी को तीन गोली लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस घटना में पति बाल बाल बच गया। परिजनों ने पुलिस के ऊपर कार्य में कोताही बरतने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

डीएनबी भारत डेस्क