3 मार्च को पटना में रैली को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बछवाड़ा अंचल परिषद की बैठक आयोजित

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के रानी एक पंचायत के बैंक बाजार स्थित पार्टी कार्यालय में शनिवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बछवाड़ा अंचल परिषद की बैठक कॉ बीरबल राम की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में आगामी 3 मार्च को पटना में महागठबंधन की रैली में भाग लेने पर चर्चा की गयी।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बछवाड़ा अंचल परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक सह भाकपा जिला मंत्री अवधेश कुमार राय ने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों से निपटने के लिए शाखा स्तर तक गठबंधन के सभी घटक दलों को गठबंधन का धर्म निभाकर मैदान में उतरने की जरूरत है। इसके लिए बेगूसराय और पटना की रैली में अपनी ताकत को दिखाएगी। उन्होंने कहा कि 3 मार्च को पटना में महागठबंधन की रैली होना तय हुआ है जिसमें हमारी पार्टी बेगूसराय से 20 हजार का जत्था लेकर पटना के लिए कूच करेगी।

उन्होंने कहा 28 फरवरी को महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव का बेगूसराय में रैली और रोड-शो होना है जिसमें महागठबंधन के विभिन्न घटक दल भी हिस्सा लेंगे। पटना में 03 मार्च को महागठबंधन की बड़ी रैली होनी है जिसमें भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कॉ. डी राजा, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य सहित कांग्रेस पार्टी और महागठबंधन घटक दल के राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे।

उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगो को रैली में चलने का आह्वान किया। बैठक में भाकपा अंचल मंत्री कॉ.भूषण सिंह,महेश्वर चौधरी,सुजीत सहनी सहित सभी अंचल परिषद सदस्य उपस्थित थे।

डीएनबी भारत डेस्क