पश्चिम बंगाल मे संदेशखाली मामले में दोषी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी मामले गिरिराज सिंह ने कहा- कोर्ट और भाजपा के दबाब के बाद गिरफ़्तारी हुआ

डीएनबी भारत डेस्क

पश्चिम बंगाल मे संदेशखाली मामले में दोषी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी मामले मे बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहाँ की इसकी गिरफ्तारी कोर्ट और भाजपा के दबाब के बाद हुआ है. इस मौके पर गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहाँ की  ममता बनर्जी महिला के नाम पर कलंक है.

नाम ममता बनर्जी है लेकिन आज तक हमने ऐसा निरमोही महिला मुख्यमंत्री को नहीं देखा है. इतना बड़ा बलात्कारी अत्याचारी महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वाले को ममता बनर्जी ने बचा कर रखा. इसलिए की वो मुसलमान था ममता बनर्जी को मुसलमान का वोट चाहिए. ये देश का दुर्भाग्य है ये महिला के नाम पर कलंक है.

इस मौके पर गिरिराज सिंह ने कर्नाटक सरकार के द्वारा पशुपालन की जमीन को अल्पसंख्यक सेल में शामिल करने के फैसले पर कहाँ की देश में इन दोनों बोर्ड की खातिर तुष्टिकरण की नीति माथे पर इतना नाच रहा है की सारे मान मर्यादा को कांग्रेस सरकार और कांग्रेस पार्टी. जिसका नतीजा है की कर्नाटक की सरकार इस तरह की कम कर रही है.

जिस तरह से कर्नाटक की सरकार काम कर रही है तो कर्नाटक की सरकार का नाम बदलकर मुस्लिम लीग की सरकार रख देना चाहिए. गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर मुस्लिम लीग की सरकार भी होती तो ऐसा नहीं करती की पशुपालन की जमीन को मुसलमानो के नाम कर दिया जाता. यह सब देश के लिए दुर्भाग्य है बेहतर होता कि कांग्रेस पार्टी अपना नाम बदलकर मुस्लिम लीग कांग्रेस पार्टी.

इससे राहुल भी खुश हो जायँगे की उनको भी वहां उनकी ही वोट से जितना है. देश का या दुर्भाग्य की कभी मंदिरो के खिलाफ बोलना कभी हिजाब को परमिशन देना. ये कांग्रेस के लिए तुस्टीकरण की पराकाष्ठा है.

डीएनबी भारत डेस्क