श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेला में डीजे,लाउडस्पीकर पर रहेगी प्रतिबंध,असमाजिक तत्वों पर रहेगी पैनी नजर

डीएनबी भारत डेस्क

वीरपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित किसान भवन में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सोमवार को 5 बजे ऐतिहासिक श्री कृष्ण जन्माष्टमी मेला को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी।जिसकी अध्य्क्षता प्रमुख मीना देवी,व संचालन बीडीओ अरुण कुमार निराला ने किया। इस अवसर पर थानाध्यक्ष पल्लव ने कहा कि डीजे पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर भी रोक रहेगी।

मेला के दौरान शराब पीकर व अन्य नशीला पदार्थ का सेवन करके घूमने वाले व्यक्ति बख्से नही जाएंगे। उन्होंने सभी पूजा समितियों से पंडाल व आस पास के स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की।जिस पर जन प्रेरणा समिति ने बताया कि यहां सीसीटीवी कैमरे के अलावा ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी।पूजा समितियों ने सभी पूजा पंडाल में एक पुलिस अधिकारी के अलावा कई पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति करने की मांग की।

भोजपुरी व अश्लील गानों पर पूरी तरह से रोक रहेगी।प्रतिमा विसर्जन 13 सितंबर को पुराने रूट चार्ट के अनुसार ही किया जाएगा।बीडीओ ने कहा कि धार्मिक भवनाओं को ठेस पहुंचाने वाली कोई बाते नहीं होनी चाहिए।

मौके पर थाना के एएसआई वीरेंद्र कुमार,पंसस रीता कुमारी,जन प्रेरणा समिति के अमीत कुमार,सुभम कुमार,विपिन पासवान,बजरंग युवा क्लब के रूदल राय,द ग्रेट यूथ सोसायटी के नितेश कुमार,गौतम प्रभाकर,राजा कुमार,जन सहयोग समिति के राकेश कुमार,बिरजू शर्मा , पूर्व पंसस अजय झा, मुखिया दीपक कुमार, मुखिया त्रिपुरारी कुमार, मनोज हजारी भईआईप के जिला अध्यक्ष जय जय राम सहनी, अविनाश कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे ।

बेगूसराय वीरपुर संवादाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट