नालंदा पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा ‘सीएम नीतीश को…’

 

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला के रहुई प्रखंड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा से महज कुछ घंटे पहले जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव रहुईं प्रखंड पहुंचे। जहां उन्होंने कायमपुर गांव पहुंचकर मृतक उपेंद्र कुमार के परिजनों से मुलाकात की। गौरतलब है कि 1 दिन पूर्व छात्र उपेंद्र कुमार की अज्ञात अपराधियों ने हत्या करके उसके शव को बिहारशरीफ के डीएम कार्यालय के सामने सोगरा स्कूल में बने फुटबॉल गोल पोस्ट में टांग दिया था।

इस घटना को लेकर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नालंदा अपना घर है जहां उन्हें भ्रष्टाचार मुक्त करने का पहल करना चाहिए। सीएम नीतीश कुमार को जमीन माफिया शराब माफिया और बालू माफिया को चैलेंज के रूप में लेना चाहिए। नीतीश कुमार नालंदा जिला का ऐसा रोल मॉडल बना दे ताकि रात में भी लोग भयमुक्त वातावरण में बाहर निकल सके। हम उम्मीद करते हैं कि यह काम नीतीश कुमार के लिए चैलेंज है लेकिन नीतीश कुमार इस चैलेंज को जरूर स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा कि सोगरा स्कूल के मैदान में हुए छात्र उपेन्द्र कुमार की हत्या को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संज्ञान लेना चाहिए।

पप्पू यादव ने कहा कि साफ तौर पर छात्र उपेंद्र कुमार की निर्मम हत्या गई है इसकी जांच अविलंब नालंदा एसपी को एसआईटी से करवाना चाहिए और इस मामले में शामिल अपराधियों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में हत्याओं का दौर आखिर कब तक रुकेगा। क्या यह सिस्टम राजनीति या फिर यह व्यवस्था इस मामले को लेकर पूरी तरह से गंभीर है क्योंकि हम सभी माफियाओं को अपना आका बनाने में जुट गए हैं। हम लोग सभी अपराधी जमीन शराब माफिया बालू माफिया के घरों की परिक्रमा करने में लगे हुए हैं और आजकल समाज का नेतृत्व भी ऐसे ही माफिया लोग करने लगे हैं तो फिर अब सवाल उठता है कि समाज का रखवाला कौन होगा।

नालंदा से ऋषिकेश

biharBihar newsDNBDNB BharatNalandanitish kumarpappu yadavpoliticalpolitics
Comments (0)
Add Comment