बेगूसराय में पानी के सोखता मे गिरने से एक मासूम बच्चे की मौत, परिजनों मे मचा कोहराम

 

साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के सन्हा पूरब वार्ड नंबर एक की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के सन्हा पूरब वार्ड नंबर एक मे खेलने के दौरान पानी के सोखता मे गिरने से एक मासूम बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. घटना  सामने आने के बाद से परिवार मे कोहराम मचा हुआ है. बताता जा रहा है की घटना के वक्त घर के लोग खेतीबारी के सिलसिले मे बाहर गए हुए थे.

तभी बच्चा खेलने के दौरान सोखता मे गिर गया. तकरीबन 1 घंटे के बाद जब घर के लोगों ने बच्चों की खोज की तो बच्चा सोखता में गिरा हुआ पाया गया जिसके बाद जैसे तैसे बच्चों को सोखता से बाहर निकाला गया  बच्चे की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा पूर्वी वार्ड नंबर एक के रहने वाले अरविंद साह के पुत्र देव राज कुमार के रूप मे हुई है.

घटना के संबंध मे बच्चे के चाचा पूर्व पंचायत समिति सदस्य प्रवेश कुमार ने बताया कि सीढ़ी के पास पानी का सोखता बना हुआ था तब तक बच्चा खेलते हुए पानी मे गिर गया. तक़रीबन एक घंटे के बात जब बच्चे की खोज भी शुरू हुई तो बच्चा पानी के सोखता मे गिरा हुआ था. फिलहाल घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने बच्चों को अपने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद से परिवार के लोगो का रो रो कर बुरा हाल है.

डीएनबी भारत डेस्क