पांच दिवसीय श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेला को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर प्रखंड में आगामी 26 अगस्त से आयोजित होने वाली पांच दिवसीय श्री कृष्ण जन्माष्टमी मेले को लेकर बुधवार को थाना परिसर में थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक संजीव कुमार की अध्य्क्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।इस बार वीरपुर गांव में तीन स्वयं सेवी संस्थाओं के द्वारा श्री कृष्ण जन्मोत्सव के मौके पर मेले का आयोजन किया जा रहा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा।इस दौरान डीजे पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया गया है,साथ ही अश्लील गीतों पर रोक लगी रहेगी।तीन चिन्हित जगहों पर पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी।उन्होंने तीनों संस्थाओं के द्वारा 20-20 स्वयं सेवी की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिए।पूरे मेला परिसर क्षेत्र में वाहनों की नो एंट्री लगायी जाएगी।

जन प्रेरणा समिति के अमित कुमार राजेश कुमार,विकास कुमार,जन सहयोग समिति के संतोष कुमार, दिनेश पंडित,द ग्रेट यूथ सोसायटी के नितेश कुमार जितेंद्र कुमार आदि ने थानाध्यक्ष से सभी पूजा पंडाल व झूला मैदान में महिला व पुरुष बल की तैनाती करने की मांग की।जिस पर थानाध्यक्ष ने आश्वासन देते हुए कहा कि पुलिस बल की तैनाती की जाएगी।

मौके पर एसआई अनील कुमार मिश्रा,प्रशिक्षु एसआई ऋषिकेश भारद्वाज,निवर्तमान प्रमुख मीना देवी,चंदेश्वर प्रसाद सिंह,मनोज कुमार सिंह,सहित सभी पूजा समिति के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट