पैक्स में नाम जुड़वाने के विवाद को लेकर नालंदा सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड कार्यालय के पास में दो गुट आपस में भिड़े, चार लोग जख्मीपैक्स में नाम जुड़वाने के विवाद को लेकर नालंदा सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड कार्यालय के पास में दो गुट आपस में भिड़े, चार लोग जख्मी

बिहार थाना क्षेत्र की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा-बिहार थाना क्षेत्र इलाके के सहकारिता कार्यालय के पास वक्त अचानक अपरा तफरी मच गई। जब अचानक पैक्स में नाम जुड़वाने को लेकर दो गुट आपस में भीड़ गए। दरअसल कुछ ही महीना में नालंदा जिले में पैक्स का चुनाव होना है। जिसको लेकर नाम जुड़वाने की होड़ से लगी है। शनिवार को माहुरी पैक्स से कुछ लोग नाम जुड़वाने की समस्या को लेकर सहकारिता कार्यालय पहुंचे।

नाम जुड़वाने आए लोगों ने बताया कि माहुरी के वर्तमान पैक्स अध्यक्ष बिगुल सिंह के द्वारा इन लोगों का नाम पैक्स में नहीं जोड़ा गया है। सभी लोगों को पैक्स अध्यक्ष के द्वारा पागल घोषित कर दिया गया है। इसी समस्या को लेकर माहुरी पैक्स से लोग सहकारिता विभाग पहुंचे थे। तभी दोनों गुट आपस में भीड़ गए। जख्मी ने बताया कि बिल्कुल सिंह एवं उनके अन्य लोगों के द्वारा चार लोगों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया।

फिलहाल दोनों पक्षों से आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है।वही पैक्स अध्यक्ष ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है। घटना की जानकारी मिलते ही सोच रहा है लहरी और बिहार थाना पुलिस की टीम सहकारिता कार्यालय पहुंचकर मामले को शांत कराया। फिलहाल इस मामले में अरुण सिंह उर्फ बिगुल सिंह समेत चार लोगों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क