एनटीपीसी कहलगांव ने कहलगांव और पीरपैंती स्वास्थ्य केंद्र को उपलब्ध कराया दो अत्याधुनिक एंबुलेंस, महाप्रबंधक ने कहा…

एनटीपीसी कहलगाँव द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के तहत कहलगाँव एवं पीरपैंती चिकित्सा केंद्र के लिए दो एडवांस्ड लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस आमजनो के स्वास्थ्य सेवा सुविधाएं हेतु हस्तांतरित

 

डीएनबी भारत डेस्क 

महाप्रबंधक (ओ एंड एम) संजीव कुमार साहा ने कुमार निशांत विवेक, अनुमंडल अधिकारी (कहलगाँव) के साथ कहलगाँव और पीरपैंती चिकित्सा केंद्रों के स्वास्थ्य सेवा को सुविधाजनक बनाने के उद्देश्य से दो एडवांस्ड लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर एनटीपीसी के प्रशासनिक परिसर से रवाना किया।

मौक़े पर संजीव कुमार साहा, महाप्रबंधक (ओ एंड एम) ने कहा कि नई एएलएस एम्बुलेंस सीएसआर के अंतर्गत सर्वश्रेष्ठ कार्य को दर्शाता है। “हमारा लक्ष्य स्वास्थ्य सेवाओं को उन लोगों तक पहुँचाना है जो स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी से गुजर रहे हैं को उचित चिकित्सा सेवाओं की पहुँच में मदद करने में सहायक होंगे तथा भविष्य में भी एनटीपीसी द्वारा इस तरह के जन कल्याणकारी प्रयास जारी रहेंगे। एनटीपीसी कहलगांव का यह कार्य स्थानीय आमजन की भलाई के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

एनटीपीसी द्वारा कहलगाँव और पीरपैंती चिकित्सा केंद्रों के स्वास्थ्य सेवा को सुविधाजनक बनाने के उद्देश्य से दो नई एडवांस्ड एमर्जेंसी एम्बुलेंस से कहलगाँव और पीरपैंती अनुमंडल के रोगी जल्द से जल्द उचित चिकित्सा सुविधा प्राप्त कर सकेंगे। ये एम्बुलेंसेस चिकित्सा उपकरणों से लैस हैं जो आपातकालीन परिस्थितियों में भी उचित चिकित्सा सेवा प्रदान करने में मदद करेंगे एम्बुलेंस में चिकित्सा उपकरणों में ऑटो लोडिंग स्ट्रेचर, व्हील चेयर, परिवहन वेंटिलेटर, सिरिंज इन्फ्यूजन पंप, मल्टी पैरामीटर मॉनिटर, वैक्यूम स्प्लिंट, नियामक के साथ पोर्टेबल ऑक्सीजन सिलेंडर, आपातकालीन किट, बचाव उपकरण आदि सुविधाएं मौजूद हैं।

इस अवसर पर सभी महाप्रबंधकगन, डॉ सुष्मिता सिंह, सीएमओ (जीवन ज्योति अस्पताल), अजय प्रसाद, उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) एवं कहलगांव अनुमंडल अस्पताल और पीरपैंती के रेफरल अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी भी उपस्थित थे।