समस्तीपुर: नित्यानंद राय ने पप्पू यादव पर साधा निशाना, बताया बिना पेंदी का लोटा

 

मुख्तार अंसारी की मौत पर तेजस्वी यादव के ट्वीट को कहा तुष्टिकरण, पारस एनडीए से गए कब

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर:-‘मोदी संग बिहार ‘वीडियो सांग के लांचिंग के मौके पर समस्तीपुर में अपने आवास पर केंद्रीय गृहराज्यमंत्री और उजियारपुर से सांसद नित्यानन्द राय ने कहा है कि प्रधानमंत्री के विकास की बदौलत इस बार हमलोग बिहार की सभी 40 सीट हासिल करने जा रहे वही महागठबंधन का सुपरा साफ होने जा रहा है।

मुख्तार अंसारी की कैद में मौत पर सवाल उठाने वाले तेजस्वी यादव के ट्वीट पर नित्यानन्द राय ने कहा कि तुष्टिकरण के लिए ही इस तरह के बयान दिए जा रहे है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कौन नही जानता है कि महागठबंधन खासकर आरजेडी अपराधियों की पार्टी है। लालू जी और तेजस्वी यादव की पहचान परिवारवाद,भ्रस्टाचार और घोटालेबाजों के रूप में की जाती है।

पप्पू यादव को महागठबंधन में पूर्णिया की सीट नही मिलने पर नित्यानन्द राय ने कहा कि पप्पू यादव तो खुद बिना पेंदी के लोटा है। तेजस्वी यादव और पप्पू यादव दोनो एक ही तरह के है,इसलिए उनका किसी से कोई लेना देना नही है। पशुपति पारस को एक भी सीट नही मिलने से एनडीए छोड़ने की बात पर नित्यानन्द राय ने कहा कि पारस जी तो हमारे साथ ही है वे एनडीए से अलग हुए कहाँ है।

गौरतलब है कि नित्यानन्द राय चुनाव की घोषणा के बाद से लगातार अपने उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के हलइ स्थित आवास पर कैम्प किए हुए है और क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ताओ की बैठक कर फीडबैक ले रहे है। साथ ही इलाके के नाराज वोटरों को मनाने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट