शिक्षकों को लेकर कबाड़ और बोरी बेचने के जारी फरमान पर आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर ली चुटकी कहा…

नीतीश कुमार का दिमाग पूरा कचरा से भर गया है,नीतीश कुमार ने पूरे बिहार को कचरे में तब्दील कर दिया – आरसीपी सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा विधान सभा क्षेत्र में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह लगातार कार्यकर्ताओं को एक सूत्र में पिरोने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। रविवार को नालंदा विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आरसीपी सिंह ने अपने पैतृक गांव मुस्तफापुर में बैठक की। बैठक के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने का मूल मंत्र दिया।

वही पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के द्वारा शिक्षकों को लेकर कबाड़ और बोरी बेचने के जारी फरमान पर पर चुटकी लेते हुए कहा नीतीश कुमार शिक्षकों को मुख्य काम से भटका रहे हैं। शिक्षकों को अब कूड़ा कचरा की सफाई करने में लगाया जा रहा है। नीतीश कुमार शायद यह बात भूल चुके है की उनोहने खुद पूरे बिहार को ही कूड़े कचरे में तब्दील कर दिया है। शिक्षकों से कूड़ा कचरा साफ करवाना शिक्षा के खिलाफ गलत सोच है।

नीतीश कुमार का दिमाग पूरा कूड़ा कचरा से भर गया है और जिस व्यक्ति का दिमाग ही कचरा हो गया हो वह व्यक्ति पूरे बिहार को कचरा बना दिया है। नीतीश कुमार के द्वारा जारी इस तरह का फरमान यह दिख रहा कि नीतीश कुमार अपने रास्ते से पूरी तरह से भटक चुके हैं।

नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर घर में बैठकर कुछ और काम करना चाहिए। या फिर नीतीश कुमार को किसी कामों में भी रुचि नहीं हो तो शिक्षकों के साथ बिहार के पूरा कचरा साफ करने में लग जाए। नीतीश कुमार के पास अब दो ही काम बच गया है पुलिसकर्मियों से आते-जाते लोगों को नशेड़ियों का मुंह सुघवाना और शिक्षकों से घर-घर जाकर जाति पूछवाना और शिक्षकों से कबाड़ साफ करवाना काम बच गया है।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा