नीतीश कुमार को एक बार फिर से एनडीए में जाना पड़ेगा इसके बिना बिहार की राजनीति मे कोई दूसरा स्थान नहीं बचा है – पूर्व विधायक बोगो सिंह 

 

डीएनबी भारत डेस्क

नीतीश कुमार के एनडीए में जाने की अटकलो के बीच जदयू के एक पूर्व एमएलए ने बड़ा बयान दिया. अपने बयान मे उन्होंने नीतीश कुमार पर दो टूक बोलते हुए कहा है कहा है कि नीतीश कुमार को एक बार फिर से एनडीए में जाना पड़ेगा इसके बिना बिहार की राजनीति मे कोई दूसरा स्थान नहीं बचा है.

ये बाते जदयू के पूर्व मटिहानी विधायक बोगो सिंह ने मिडिया से बातचीत करते हुई कहा है.. अपने बयान मे बोगो सिंह ने कहा है की नीतीश कुमार जी और उनके सालाहकार टीम से गलती हुई है. उन्होने आगे कहा है की नीतीश कुमार से भयानक भूल हुई है.

नीतीश कुमार की सलाहकारों ने नीतीश कुमार द्वारा लिखे गए इतिहास को उनके ही हाथो से मीटवाने का सार्थक प्रयास कर रहे है उसमे बहुत हद तक वो लोग सफल भी हो चुके है. जिसका आभास नीतीश कुमार को काफी देर से लगी है. वर्तमान परिवेश में हमें ऐसा महसूस होता है कि नीतीश कुमार को एक बार फिर से एक गलती करनी करें पड़ेगी उनको इंडिया में वापस जाना पड़ेगा दूसरा बिहार के राजनीति में दूसरा उनके लिए कोई स्थान नहीं बचा है.

नीतीश कुमार को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाए गए की की वो देश के प्रधानमंत्री बनेंगे इंडी गठबंधन के कनभेनर बनेंगे. जिस दिन बना देने उस दिन हमारे लाडले को cm पद का शपथ दिलाना होगा. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो या चाहते थे कि नीतीश कुमार को संपूर्ण मिट्टी ही पकड़ा दिया जाए और जदयू को आर जे डी मे बिलय ही करा दिया जाय.

जिसका खामिया जा आरपी सिंह उपेंद्र कुशवाहा को भुगतना पड़ा. आज नीतीश कुमार को अफसोश जरूर हो रहा होगा की उनसे बड़ी गलती हुई है की मैंने अपने विस्वास को खो दिया और जयचंद जैसे लोगों को अपने गले से लगा कर रखा. उन्होने आगे कहा की आज हिंदी गठबंधन में लाडले के पिताजी भी ऑफर दे सकते थे की नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के उम्मीदवार होंगे. यह सब एक प्लान किया गया नीतीश कुमार को राजनीतिक हास्ये पर धकेलने के लिए.

जिस पर ममता बनर्जी ने खगड़े जी के नाम का प्रस्ताव दिया ती केजरीवाल ने उस पर मुहर लगा दी. नीतीश कुमार के साथ बिहार की धरती पर बिहार के नेताओ ने इन्साफ नहीं किया. बोगो सिंह ने संभावना जताई है कि एक-दो दिनों में बड़ा खेल होने वाला है. आगे आगे देखिए होता है क्या बिहार की राजनीति में जो परिस्थितियों है वह बहुत भयानक बन चुकी है. इस मौके पर गोगो सिंह ने सोनिया गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें मिस हेलना की उपाधि दी है.

उन्होंने कहा है मिस हेलना अपने पुत्र जसटीन को गद्दी पर बैठाने के लिए दुनिया का तमाम करने का काम किया.. आज यही सोनिया जी का हाल है किसी भी कीमत पर राहुल छोड़कर कोई भी प्रोजेक्ट नहीं होंगे. सिर्फ नीतीश कुमार को डिमोरलॉईज करने के लिए खबरें जी के नाम का प्रस्ताव दिया गया

डीएनबी भारत डेस्क