नीतीश कुमार देश के एक ऐसे नेता हैं जो अपने वसूलों से कभी समझौता नहीं करते – मो. जमा खान

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर नीतीश कैबिनेट में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बने मोo जमा खान जो कैमूर जिले के चैनपुर से 2020 में पहली बार बसपा के टिकट पर विधायक बने। बाद में वे जदयू में शामिल हो गये। उन्होंने बुधवार को बांदे स्थित शीतल ग्रीन सिटी में प्रेस वार्ता की। उन्होंने प्रेस वार्ता में मीडिया कर्मियों को बताया कि नीतीश कुमार देश के एक ऐसे नेता हैं जो अपने वसूलों से कभी समझौता नहीं करते। श्री जमा खां ने बताया कि पहले के शासन में महिला एवं युवतियां शाम के बाद घर से बाहर नहीं निकलते थे,

जबसे नीतीश कुमार का बिहार में शासन चल रहा है सभी बेधरक किसी भी समय बाहर जाती है। उन्होंने बताया की नीतीश कुमार ने महिला सशक्ति करण पर विशेष ध्यान दिया तभी तो महिला अपने पैरो पर खड़ी होकर घर परिवार चला रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्प संख्यक मुस्लिम समुदाय के लिए जहां जहां कब्रिस्तान था उसे घेरा बंदी कराया। इतना ही नही चल रहे मदरसे पर भी विशेष ध्यान दिया और मदरसे में पढ़ा रहे मोअल्लिम को सरकारी तनखाह देना शुरू किया।

जमा ख़ान ने जिले के लोगों से अपील किया की एनडीए गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार शांभवी चौधरी के चुनाव चिन्ह हैलिकैप्टर छाप जो क्रम संख्या दो पर है उस पर नीला बटन दबाकर जिताकर सांसद बनाने का काम करें, ताकि समस्तीपुर लोकसभा का विकास हो सके। प्रेस वार्ता के अवसर पर मोo जमा खान के अलावा तारिक रहमान बॉबी, शारिक रहमान लवली, बनारसी ठाकुर आदि मौजूद थे।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट