समस्तीपुर: निर्माणाधीन फ़ॉर लाइन सड़क किनारे एक युवक का शव लावारिस हालत में बरामद, मृतक के परिजनों ने जहर खिलाकर हत्या की जताई आशंका

मृतक की शिनाख्त ताजपुर थाना क्षेत्र के चंदौली गाँव निवासी प्रमोद चौघरी के 21 वर्षीय पुत्र अनुराग कुमार चौघरी के रूप में हुई है.

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर महेशपुर गांव स्थित निर्माणाधीन फोर लाइन सड़क के किनारे गुरूवार देर रात लावारिस अवस्था में एक युवक का शव बरामद हुआ. मृतक की शिनाख्त ताजपुर थाना क्षेत्र के चंदौली गाँव निवासी प्रमोद चौघरी के 21 वर्षीय पुत्र अनुराग कुमार चौघरी के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि अनुराग ताजपुर में हाजी टीवीएस ऐजेंसी में काम करता था.

करीब डेढ माह पूर्व वहां काम करना छोड़ दिया था. गुरूवार दोपहर टीवीएस ऐजेंसी के दो कर्मी उसे किसी पेडिंग काम निपटाने के लिए घर से बुलाकर टीवीएस ऐजेंसी ले गए. करीब तीन बजे रामपुर महेशपुर फोर लाइन के समीप कीचड में उसका शव बरामद हुआ. मृतक की बाइक और मोबाइल हाजी ऐंजेंसी के पास बरामद हुआ है. मृतक के परिजनों ने जहर खिलाकर हत्या की आशंका व्यक्त की है.

सूचना पर देर रात पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुची. इघर घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने ताजपुर में सड़क जाम कर आगजनी कर जमकर बवाल मचाया ।

एएसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है.पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जाँच में जुट गई है! उन्होंने बताया कि घटना के पीछे जो भी कारण हो दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा!

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट