नीतीश कुमार अब बुजुर्ग हो गए है उनकी उम्र हो गईं, सरकार पदाधिकारी और माफियां चला रहा है – पप्पू यादव

 

डीएनबी भारत डेस्क

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर बिहार में बढते अपराध पर बड़ा हमला बोलते हुए नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए नीतीश कुमार को बूढ़ा करार दिया है। पटना से पूर्णिया जाने के दौरान बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने कह की नीतीश कुमार अब बुजुर्ग हो गए है उनकी उम्र हो गईं सरकार पदाधिकारी और माफियां चला रहा है।

इसमें वो क्या कर सकते है हम तो अक्सर कहते है की बिहार से अपराध खत्म होना चाहिए। पप्पू यादव ने मिडिया को कहा की बिहार में किसी भी पदाधिकारी का पैसा मांगते वीडियो उपलब्ध कराएगा उसे ना सिर्फ इनाम के रूप में ₹25000 दिया जाएगा बल्कि उनका नाम भी गुप्त रखा जाएगा। वहीं उन्होंने ई डी के संबंध में कहा कि ईडी का जो हाल है वो बिल्कुल स्ट्रांग है ईडी पिक एंड चूज करता है।

जो सत्ता में रहता है  उसके लिए ईडी नही है जो विपक्ष में बैठा है उसके लिए ही ईडी है। एड के द्वारा राहुल गांधी पर जो कारवाई की जा रहीं है वह बिल्कुल गलत हैं और यह एक गलत परिपाटी है। इसलिए मैं राहुल जी के बयान को सही मानता हूं। पप्पू यादव ने आगे कहा की बिहार में डीपीपी भट्टी को फ्री नही छोड़ा गया इसलिए वो बिहार छोड़कर जा रहें है।

उन्हे बिरमित कर दिया गया है।बिहार मे लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो चुका है पुलिस नाम की कोई चीज नहीं बची है बिहार अपराधी और माफिया के भरोसे है ।

डीएनबी भारत डेस्क