बेगूसराय के एक निजी विद्यालय से नौवीं क्लास का छात्र के लापता होने से नाराज परिजनों ने विद्यालय में तोड़फोड़ कर किया हंगामा

घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के काली नगर स्थित एक निजी विद्यालय की है।

घटना के बाद स्कूल परिसर में घंटे तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के एक निजी विद्यालय से 9th क्लास का छात्र अचानक लापता होने से नाराज परिजनों ने विद्यालय पर पहुंच कर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद स्कूल परिसर में घंटे तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के काली नगर स्थित एक निजी विद्यालय की है। दरअसल लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास वार्ड नंबर 27 के रहने वाले अनिल शाह का पुत्र आयुष कुमार सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था।

18 सितंबर को दिन में अचानक स्कूल से लापता हो गया। स्कूल प्रबंधन के द्वारा काफी खोजबीन किया गया। लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। फिर थक हार कर इस घटना की सूचना आयुष कुमार के परिजनों को दी। परिजनों के द्वारा भी लगातार खोजबीन किया लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। फिर बाद में परिजनों ने रतनपुर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

पुलिस के द्वारा भी लगातार खोजबीन किया गया। लेकिन कोई आता-पता नहीं चल सका। फिर बाद में आज परिजनों ने स्कूल पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और स्कूल में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान स्कूल प्रबंधन के द्वारा इस घटना की सूचना रतनपुर थाना पुलिस को दी मौके पर रतनपुर थाने की पुलिस पहुंचकर किसी तरह मामला को शांत कराया। वही इस घटना की सूचना सदर डीएसपी 1 सुबोध कुमार को लगी।

मौके पर डीएसपी सुबोध कुमार पहुंचकर परिजनों को समझा बूझकर मामला को शांत कराया। इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि स्कूल से अचानक छात्र आयुष कुमार लापता हो जाता है। लेकिन स्कूल प्रबंधक किसी प्रकार का कोई व्यवस्था नहीं की गई।जिसके कारण से हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र कैसे लापता हो गया यह कहना मुश्किल है।

उन्होंने साफ तौर से स्कूल प्रबंधन पर ही आरोप लगाया है कि सही तरीके से बच्चों को देखरेख नहीं किया गया जिसके कारण से स्कूल के हॉस्टल से बच्चा लापता हो गया है। इस घटना के संबंध में सदर डीएसपी वंश सुबोध कुमार ने बताया है कि 18 सितंबर को हॉस्टल से आयुष कुमार नामक युवक लापता हो गया है उसकी खोजबीन की जा रही है फिलहाल इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने स्कूल पर पहुंच कर हंगामा किया गया। फिलहाल पुलिस के द्वारा पूरे मामलेे को शांत कराया गया है। लापता छात्रा को पुलिस के द्वारा खोजबीन की जा रही है।

डीएनबी भारत डेस्क