बेगूसराय के एक निजी स्कूल में नवम वर्ग के छात्र की स्कूल में ही अचानक मौत, स्कूल प्रशासन में मचा हड़कंप

 

मामला बलिया थाना क्षेत्र के बलिया के विवेकानंद स्कूल की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय के एक निजी स्कूल में नवम वर्ग के छात्र की स्कूल में ही अचानक मौत हो गई है। मौत के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं  छात्र की मौत के बाद स्कूल में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है। यह पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के बलिया के विवेकानंद स्कूल की है। मृतक छात्र की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव के रहने वाले बृजेश कुमार का पुत्र आदित्य कुमार के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि आदित्य कुमार आज स्कूल गया था। इस दौरान अचानक उसकी मौत हो गई है। वही  मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। वही स्कूल प्रबंधन के द्वारा बोला जा रहा है कि खेलने के दौरान छात्र आदित्य कुमार नीचे गिर गया था जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था मे इलाज के लिए लाया गया जहां छात्र आदित्य कुमार की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्र आदित्य कुमार नवम वर्ग का छात्र था। फिलहाल  घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को लगी है। मौके पर बलिया थाने के पुलिस पहुंचकर छानबीन में में जुटी हुई है। हालांकि छात्र के शरीर पर चोट का भी निशान पाया गया है। फिलहाल पुलिस हरबिंदु और एंगल से जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क