बछवाड़ा के एनएच 28 पर तेल टैंकर व ट्रक की आमने-सामने टक्कर में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

 

रानी तीन पंचायत के रानी गांव स्थित एनएच 28 पर पेट्रोल पम्प के समीप की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी तीन पंचायत के रानी गांव स्थित एनएच 28 पर पेट्रोल पम्प के समीप शुक्रवार की अहले सुबह तेल टैंकर व ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई । दोनों वाहनों की टक्कर में दोनों वाहन  का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया । ट्रक व तेल टैंकर की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई ।

लोगों की भीड़ ने ट्रक में फंसे चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। स्थानीय लोगों द्वारा घायल चालक को स्थानीय निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । घायल ट्रक चालक की पहचान समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीनगर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनगर टारा गांव निवासी सौरभ कुमार के रूप में की गई । स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई।

दो वाहनों की टक्कर सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस तत्क्षण घटनास्थल पहुंचकर दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लिया। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय से तेघड़ा की तरफ जा रही तेल टैंकर रानी गांव स्थिति एनएच 28 के पेट्रोल पम्प के समीप पहुंचीं तभी तेघड़ा से दलसिंहसराय की तरफ गिट्टी से लदी ट्रक से आमने सामने जबदस्त टक्कर हो गयी।

तेज टक्कर रहने के कारण दोनों वाहन का अगला केविन के परखच्चे उड़ गए । जिस कारण ट्रक का चालक क्षतिग्रस्त ट्रक में फस गया । ग्रामीणों की मदद से चालक को बाहर निकालकर इलाज के लिए भेजा गया। वही तेल टैंकर का चालक को मामूली चोट लगने के बाद चालक गाङी छोड़कर फरार हो गया।

डीएनबी भारत डेस्क