नेपाल से देवघर जा रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर बस सवार 35 से अधिक लोग जख्मी 08 की स्थिति नाजुक

समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी चौक एनएच पर की घटना

समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी चौक एनएच पर की घटना

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार के समस्तीपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मुसरीघरारी चौक के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार नेपाल से देवघर जा रही बस भीषण हादसे का शिकार हो गई.

बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर चौराहे के पास पलट गई. इस हादसे में 35 से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं, जिनमें आठ लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से मुसरीघरारी थाना की पुलिस और पुलिस की 112 नंबर की टीम के सहयोग से सभी जख्मी को अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

25 जख्मी कांवरिया को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बाकी का इलाज मुसरीघरारी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इस हादसे में जख्मी हुए सभी यात्री नेपाल के बड़ागढ़ी गांव पालिका टोल मुरकी वार्ड संख्या 3 के रहने वाले बताई जा रहे हैं.

घायलों ने बताया कि सभी लोग नेपाल से बस से देवघर जल चढ़ाने के लिए निकले थे. मुसरीघरारी चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी अफरातफरी का माहौल हो गया. बस में कुल 43 लोग सवार थे।

जिसमें 5 से 7 बच्चे और 16 महिलाएं बांकि पुरुष सवार थे. जख्मी हुए लोगों में गीता देवी, सीमा कुमारी, विश्वनाथ मुखिया, शोभा कुमारी, राजेश्वरी प्रसाद शाह, मुस्कान शाह, फेकन मुखिया, शिवकुमारी, सियापति देवी, अमन प्रजापति, राम रती देवी, सुजीत कुमार राम, किशोर राम, नागेंद्र शाह राम, सभा शाह, सुखिया देवी, लक्ष्मी झा, रविंद्र कुमार, रामेश्वर शाह, सुबोध प्रसाद झा, लक्ष्मण मुखिया, सुमन मिश्रा, काजल कुमारी, उषा देवी सहित कई अन्य लोग शामिल हैं.

घायलों को समस्तीपुर के सदर अस्पताल और मुसरीघरारी के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जख्मी में आठ लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

#nepalindia