समस्तीपुर: एनडीए प्रत्याशी संभावी चौधरी को पारस गुट के छात्र नेताओं ने किया विरोध, एनडीए प्रत्याशी को हराने की लोगों से की अपील

समस्तीपुर को बाहरी उम्मीदवार थोपा गया है, क्या समस्तीपुर में कोई भी गरीब दलित का बेटा- बेटी नहीं था जिसे चिराग टिकट देते

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर में एक बार फिर एनडीए प्रत्याशी संभावी चौधरी का पारस गुट के छात्र नेताओं ने विरोध करना शुरू कर दिया। इसी क्रम में समस्तीपुर जिले के वारिसनगर बुजुर्गद्वार पहुंचे पारस गुट लोजपा के छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष आकाश यादव, स्थानीय लोगों के साथ की बैठक और एनडीए प्रत्याशी को हराने की लोगों से की अपील।

वही चिराग पासवान पर लगाए कई गंभीर आरोप। उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि। समस्तीपुर को बाहरी उम्मीदवार थोपा गया है। क्या समस्तीपुर में कोई भी गरीब दलित का बेटा- बेटी नहीं था जिसे चिराग टिकट देते। उन्होंने टिकट बेचने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि चिराग पासवान ने टिकट को बेच दिया। यहां की जनता इस बार एनडीए प्रत्याशी संभावी चौधरी व चिराग को पूरी तरह से सबक सिखाएगी।

हम बिहार के 6 लोकसभा सीट समस्तीपुर, उजियारपुर,वैशाली, खगड़िया,जमुई, हाजीपुर, सीट से लड़ रहे एनडीए प्रत्याशी को हराने का काम करेंगे । इसको लेकर हम लगातार क्षेत्र में घूम रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट