बिहार मे एनडीए की सरकार एक बार फिर से बनी है एनडीए का मतलब विकास करने वाली सरकार हम बिहार के विकास को और गति देंगे – नंदकिशोर यादव

 

भारतीय जनता पार्टी को किसी भी कीमत पर जंगल राज स्वीकार नहीं है इसलिए हमने सुशासन की सरकार बनाने का काम किया है – नंदकिशोर यादव

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने बड़ा बयान दिया है और उन्होंने कहा है कि बिहार मे एनडीए की सरकार फिर से बनी है एनडीए का मतलब विकास करने वाली सरकार। हम बिहार के विकास को और गति देंगे. नंदकिशोर यादव ने कहा कि किसी भी कीमत पर भारतीय जनता पार्टी को किसी भी कीमत पर जंगल राज स्वीकार नहीं है इसलिए हमने सुशासन की सरकार बनाने का काम किया है.

उन्होंने मांझी के संबंध मे कहाँ की मांझी जी कोई नाराज नहीं है लोक तंत्र मे हर किसी को अपनी बात कहने का अधिकार है. फ्लोर टेस्ट मे एनडीए की सरकार सफल होंगी.कोई कुछ सोचता है सोचता ही रहेगा सपना देखने वाले का सपना का सपना ही रह जायेगा. उन्होंने खेला होने के संबंध में कहा कि आप निश्चिंत रहे हैं कि बिहार में खेला हो रहा है आप देख रहे है की कांग्रेस पार्टी के लोग अपने विधायकों को लेकर बाहर भाग रहे हैं. विपक्ष को इस बात का डर है कि उनकी पार्टी यहां टूट जाएगी उनके पार्टी के बहुत सारे विधायक जो विकास के समर्थक हैं बिहार के विकास के समर्थक है किसी भी कीमत पर विपक्ष मे वोट नहीं करेंगे.

मांझी जी का मांग मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. नंदकिशोर यादव ने इंडिया गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि अब इंडिया गठबंधन है कहां वो बिखर गया. बंगाल में ममता बनर्जी  कह रही है की हम अलग चलेंगे उतरप्रदेश के अंदर लोग अलग राग अलाप रहे हैं. वही बिहार में इंडिया गठबंधन पूरी तरीके से ध्वस्त हो गया.पंजाब मे इंडी गठबंधन है ही नहीं दोनों आमने सामने लड़ने वाले है. ये केबल स्वार्थी लोगो का सत्ता को लेकर समझौता था, भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों का समझौता था वह समझौता अपने आप समाप्त हो रहा है.

नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार किसी भी कीमत पर जंगल राज नहीं आने देगी. भारतीय जनता पार्टी किसी भी कीमत पर जंगल राज नहीं आने देना चाहती थी इसलिए हमने राजद के षड्यंत्र को ध्वस्त करने का काम किया है.इसलिए एन डी ए की सरकार आज विकास का काम करेगी बिहार का विकास होगा.

डीएनबी भारत डेस्क