बेगूसराय में एक नावविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, इलाके में मचा हड़कंप

 

घटना बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक नावविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं मौत की खबर लगते ही लड़की के मायके वालों में कोहराम मचा हुआ है। वही इस घटना के बाद मृतक लड़की के पति मौके से फरार हो गया। वही लड़की के मायके वालों को आरोप है कि पूनम कुमारी की हत्या का शव को फंदे से लटका दिया।घटना बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव की है।

मृतक  की पहचान सोनमा गांव के रहने वाले अजय कुमार पासवान की पत्नी पूनम कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले श्रावण पासवान की पुत्री पूनम कुमारी की शादी 1 साल पहले बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव के रहने वाले अजय कुमार के साथ बड़ी धूमधाम से हुई थी। मृतक के भाई गोविंद कुमार ने बताया है कि शादी में जो बन पड़ा अपनी बहन को सब चीज दिए।

उन्होंने बताया कि लड़की के पिता के द्वारा मोबाइल के माध्यम से सूचना दिया की आपकी बहन की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो चुका है। इस सूचना के आधार पर आनन फानन में जब अपनी बहन के ससुराल पहुंचे तो देखे की मेरी बहन बेड पर मरा पड़ा हुआ है। इस दौरान उन्होंने बताया कि वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि आपकी बहन फांसी लगा ली है।उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद पूरे परिवार घर छोड़कर फरार हो गया।

उन्होंने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि इसकी हत्या की गई है। फिलहालइस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बखरी थाना पुलिस को दी। मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।वही संबंध में बखरी थाना अध्यक्ष ने बताया है कि सोनमा गांव में एक महिला की मौत की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया है।

डीएनबी भारत डेस्क