बेगूसराय में शादीशुदा युवक ने एक नाबालिक लड़की के साथ रेप की घटना का दिया अंजाम,पुलिस मामले की जांच में जुटी

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुआ है जहां शादीशुदा युवक ने एक नाबालिक लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है की नाबालिक बच्ची अपने घर से मोबाइल रिचार्ज करने के लिए बाहर गई थी। तभी पड़ोस के रहने वाले मेडिकल दुकानदार सुधीर कुमार पहले फुसलाकर नाबालिक बच्ची को छत के ऊपर ले गया जहां नाबालिक बच्ची के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। परिजनों ने बताया कि जब काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी।

तब छोटे भाई के द्वारा जानकारी मिल की बगल के रहने वाले सुधीर कुमार उसे बहला फुसलाकर छत पर ले गया है। आनन फानन में जब छत के ऊपर जाकर देखने के लिए गए तो नाबालिक बच्ची के साथ दरिंदों ने रेप की घटना को अंजाम दे रहा था। उन्होंने बताया कि चिल्लाने का भरसक प्रयास प्रयास किया गया। लेकिन दरिंदों ने नाबालिक बच्ची को जबरन मुंह बांधकर घटना को अंजाम दे रहा था। उन्होंने बताया कि जैसे ही ऊपर गए वैसे ही आरोपी के द्वारा जान मारने की धमकी देने लगा। कहने लगा कि अगर इसके बारे में किसी को बताओगे तो जान से मार देंगे।

उन्होंने बताया कि चिल्लाना शुरू की है तो आरोपी  छत के ऊपर से भाग गया। वहीं नाबालिक बच्ची को खून से लथपट देखकर परिजनों को होश उड़ गया। आनन फानन में इसकी सूचना फुलवरिया थाना पुलिस को दी। मौके पर फुलवरिया थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि एक नाबालिक बच्ची के साथ गांव के ही रहने वाले सुधीर कुमार के द्वारा बहला फुसलाकर कर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल उस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। और नाबालिक बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।

डीएनबी भारत डेस्क