बेगूसराय में नशेड़ियों ने राह चलते छात्र से पैसे की मांग, नही देने पर किया जमकर पिटाई, छात्र जख्मी

लोहियानगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर मुहल्ले की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में नशेड़ियों का उत्पात बढ़ता हुआ दिखाई पड़ रहा है। ताजा मामला बेगूसराय लोहियानगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर मुहल्ले की है। जहां आरोप है कि मोहल्ला के कुछ नशेड़ियों ने राह चलते कुछ छात्र से पैसे की मांग की और ऐसा नहीं करने पर नशेड़ियों ने पैसे की लूट के साथ छात्र और उसके दो दोस्तों की जमकर पिटाई की है।

जिससे एक छात्र लहूलुहान हो गया। जिसका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल मे कराया गया। पीड़ित छात्र समस्तीपुर जिला का रहने वाला है जो बेगूसराय में रहकर कम्पिटिशन की तैयारी करता है। आरोप है कि छात्र दुर्गापूजा की छुट्टी मनाकर घर लौट रहा था। तभी स्मैक पीने वाले छात्रों ने तीनो को रोक कर पैसे की मांग की और इसका विरोध करने पर नशेड़ियों ने जेब में रखे एक हजार रूपया छीन कर तीनो छात्रों की पिटाई करने लगे।

जिसमे समस्तीपुर जिला के विथान थाना क्षेत्र के पचरुखी के रहने वाले प्रमोद यादव के पुत्र बिकास कुमार बुरी तरीके से घायल हो गया। घायल छात्र बिकास कुमार ने बताया की दुर्गा पुजा की छुट्टी के बाद आज वह अपने घर से लोहिया नगर स्थित अपने डेरा जा रहा था। तभी रास्ते में स्मैक पीने वाले कुछ लड़कों ने उन्हें रोक लिया और पैसे की मांग करने लगे।

जिसका विरोध करने पर देशी कट्टा से लैस नशेड़ियों ने उन लोगो को कट्टा सटा कर उनपर हमला कर दिया और उनके पर्स में रखे लगभग एक हजार रूपया लूट लिया। घटना में उनके साथ दो अन्य दोस्तो की भी आरोपियों ने पिटाई की। इस घटना में वो बुरी तरीके से घायल हो गया।

डीएनबी भारत डेस्क