बेगूसराय में नशा खुरानी गिरोह ने रेल यात्री को बनाया अपना शिकार,बेहोश कर सारा सामान लेकर हो गया चंपत

 

आए दिन लगातार नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों के द्वारा रेल यात्रियों को अपना शिकार बनाया जाने से रूटिंग गस्ती एवं ट्रेन एस्कॉर्ट पर खड़ा हो रहा है प्रश्न चिन्ह

डीएनबी भारत डेस्क

इस त्योहारी मौसम में एक बार फिर बेगूसराय में रेल प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं तथा रूटिंग गस्ती एवं ट्रेन एस्कॉर्ट पर प्रश्न चिन्ह खरा हो रहा है । आए दिन लगातार नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों के द्वारा रेल यात्रियों को अपना शिकार बनाया जा रहा है और इसी कड़ी में एक बार फिर नशा खुरानी गिरोह के सदस्य बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कारी चक के रहने वाले मोहम्मद शताब को नशा का शिकार बनाकर मोबाइल एवं नगद राशि लेकर चंपत हो गए।

परिजनों ने बताया कि मोहम्मद सताब कल खगड़िया से ट्रेन में सवार होकर आ रहा था और उसे बेगूसराय उतरना था। लेकिन इसी दौरान बीच में कहीं नशा खुरानी गिरोह ने उसे किसी प्रकार से बेहोश कर दिया और सारा सामान लेकर चम्पत हो गया । नशे की हालत में वह बछवाड़ा पहुंच गया जहां पर ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों के द्वारा उसे नीचे उतरा गया और तत्पश्चात जीआरपी को इसकी सूचना दी गई।

फिलहाल मोहम्मद सताब का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। लेकिन जिस तरह से पर्व त्यौहार के इस मौसम में नशा खुरानी गिरोह सक्रिय है उससे कहीं ना कहीं रेल प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

डीएनबी भारत डेस्क