समस्तीपुर: फिजियोथेरेपी क्लीनिक में डॉ ने नर्स के साथ दुष्कर्म की कोशिश, डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काटकर भागी नर्स

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र स्थित एक फिजियोथेरेपी नर्सिंग होम की घटना, पुलिस मामले की जांच में जुटी

डीएनबी भारत डेस्क
समस्तीपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक डॉक्टर ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर नर्स के साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन नर्स ने आरोपी डॉक्टर को ऐसा सबक सिखाया कि ताउम्र उसे याद रहेगा। दरअसल, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र स्थित एक फिजियोथेरेपी नर्सिंग होम में काम करने वाली नर्स के साथ हैवानियत की कोशिश की गई।

नर्स हर दिन कि तरह समय से नर्सिंग होम पहुंच गई थी। काम खत्म होने के बाद वह अपने घर के लिए निकलने वाली थी, तभी नशे में धुत्त होकर डॉक्टर वहां पहुंच गया और नर्स के साथ जबरदस्ती करने लगा। डॉक्टर के साथ उसके दो सहयोगी भी नर्स के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। इस दौरान आरोपी डॉक्टर ने अस्पताल के कमरे में लगे सीसीटीवी को बंद कर दिया था।

तीन हैवानों के बीच फंसी नर्स को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने कमरे मे पड़ा ब्लेड उठा लिया और डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काट डाला। इसके बाद नर्स वहां से फरार हो गई और बगल में स्थित मकई के खेत में छीप गई। वहां से उसने डायल 112 को फोन लगाया और अपनी आपबीती सुनाई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को उसके दोनों सहयोगियों के साथ धर दबोचा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट