नालंदा पुलिस ने कार्रवाई कर बरामद किया ब्राउन शुगर, चार कारोबारी भी गिरफ्तार

 

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा के सोहसराय थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जहां भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद करने के साथ ही चार कारोबारियों को गिरफ्तार की वहीं लहेरी थाना की पुलिस ने एक अपहृत को बरामद किया है। सोहसराय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर रहुई रोड में 241 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ 4 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की रहुईं रोड में ब्राउन शुगर की पुड़िया कुछ व्यक्तियों के द्वारा बेचा जा रहा है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी करते हुए अनीश कुमार विकास कुमार राज सिन्हा और अंबुज राज को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। पकडे गए चारों व्यक्तियों से जब गहराई से पूछताछ की गई तो इन सभी ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इस तरह से नालंदा पुलिस के द्वारा अंतरजिला गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ के कारोबारियों का उद्भेदन किया है।

गौरतलब है कि सभी पकड़े गए मादक पदार्थ के कारोबारी बाहर से मादक पदार्थ लाकर शहर में बेचने का काम करते थे। इतना ही नहीं इनके द्वारा पढ़ने लिखने वाले बच्चों के हाथ नशा करने के उद्देश्य ब्राउन शुगर की बिक्री भी करते थे। वही लहेरी थाना पुलिस के द्वारा अपहृत युवक को त्वरित कार्रवाई करते हुए चंडी थाना के माधो गांव से सकुशल बरामद कर लिया है। युवक के पिता के द्वारा लहेरी थाना में गायब कर हत्या कर देने की प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई गई थी। इस मामले में भी लहेरी थाना पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

नालंदा से ऋषिकेश 

biharBihar newsbrown sugarDNBDNB BharatdrugsNalandapolice
Comments (0)
Add Comment