पुत्र ही निकला पिता का हत्यारा, रात्रि प्रहरी हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन

नालंदा जिला गिरियक थानांतर्गत धोराही गांव के पास एनएच 31 पर निर्माधीन पुल कार्य में लगे रात्रि प्रहरी 15 मार्च को चाकं गोंदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी।

नालंदा जिला गिरियक थानांतर्गत धोराही गांव के पास एनएच 31 पर निर्माधीन पुल कार्य में लगे रात्रि प्रहरी 15 मार्च को चाकू गोंदकर पुत्र ने ही कर दी थी पिता की निर्मम हत्या। 

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला में 15 मार्च को गिरियक थानांतर्गत धोराही गांव के पास एनएच 31 पर निर्माणाधीन पुल कार्य कंपनी में रात्रि प्रहरी की चाकू गोंदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड की इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस एवं विशेष टीम एसपी नालंदा के निर्देश पर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

अंतत: एसपी नालंदा के निर्देश पर गठित स्पेशल एवं तकनीकी टीम ने उक्त हत्याकांड में शामिल अपराधी को गिर।फ्तार करने में सफलता पाई है। घटना में शामिल मृतक के कलयुगी पुत्र श्रीकेस कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफतार अभियुक्त से पुछताछ में यह बात सामने आई है की उसने हत्या में प्रयुक्त चाकू को ई-कॉमर्स एप फ्लीपकार्ट से ऑनलाईन ऑर्डर किया था। उसके निशानदेही पर मोबाईल से आर्डर से संबंधित इनवॉइस, हत्या में प्रयुक्त चाकू एवं मोबाईल को बरामद किया गया।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश कुमार 

Nalanda