नालंदा में युवक की गोलीमार हत्या, परिजन का रो रो कर बुरा हाल

नालंदा जिला के बिहार थानाक्षेत्र अंतर्गत टुकलीपर की घटना, डीएसपी ने कहा प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का हो रहा प्रतीत। जांच में जुटी स्थानीय पुलिस।

नालंदा जिला के बिहार थानाक्षेत्र अंतर्गत टुकलीपर की घटना, डीएसपी ने कहा प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का हो रहा प्रतीत। जांच में जुटी स्थानीय पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला से इस वक्त की बड़ी खबर बिहार थाना क्षेत्र के टुकलीपर इलाके से आ रही है जहां पूर्व के विवाद में युवक कुंदन यादव की अपराधियों ने गोली हत्या कर दी है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों का आरोप है कि कुंदन यादव की हत्या उसके के ही किसी पहचान वाले ने किया है क्योंकि कुंदन यादव का अपने मोहल्ले के किसी से भी कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

वहीं मृतक की पत्नी का कहना है कि कुंदन यादव के ऊपर किसी मामले में केस चल रहा था और वह केस भी ओपन हो गया था की खुलने के बाद कुंदन यादव तनाव में भी चल रहा था। पत्नी ने बताया कि पिछले सोमवार को ही बिहार थाना पुलिस की टीम घर पर छापेमारी को लेकर आई थी। मृतक की पत्नी ने बताया कि कुंदन कुमार अक्सर अपनी पत्नी से केस को लेकर चर्चा किया करता था और घर में सोने पर दुश्मनों से पकड़वाने की भी बात करता था।

वहीं मौके पर मौजूद चश्मदीद के अनुसार कुंदन यादव ने खुद की गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने कहा कि प्रथम दृष्टया में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं चर्चा यह भी है कि पहले युवक को जहर खिलाया गया उसके बाद उसकी हत्या की गई। मामला जो भी हो सच्चाई पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगी।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Begusarai