नालंदा में तलवार लेकर मोहल्लेवासियों को डराते युवक का विडियो वायरल, युवक से पुलिस कर रही है पूछताछ

नालंदा जिला के बिहार थानाक्षेत्र अंतर्गत झींगनगर मोहल्ले की घटना।

नालंदा जिला के बिहार थानाक्षेत्र अंतर्गत झींगनगर मोहल्ले की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला के बिहार थाना इलाके अंतर्गत झींगनगर मोहल्ला में एक व्यक्ति द्वारा तलवार लेकर मोहल्लेवासियों को धमकाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो करीब 45 सेकेंड का है। वीडियो में व्यक्ति हाथों में तलवार लेकर पास खड़े एक व्यक्ति को जान मारने की धमकी दे रहा है।

हालांकि बीच में एक महिला आकर उसका साथ देती है मगर जब उसे इस बात का अंदाजा हो जाता है कि कोई वीडियो बना रहा है तो वह उस व्यक्ति को खीच कर कमरे में लेकर चली जाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उस व्यक्ति को तलवार के साथ हिरासत में लेकर थाना लाई। जहां पूछताछ की जा रही है।

वीडियो में दिख रहा अधेड़ विश्वनाथ चौधरी बताया जा रहा है । मोहल्ले वासियों का आरोप है कि अक्सर वह इस तरह की हरकत किया करता है। लोग डर के कारण पुलिस से उसकी शिकायत नहीं कर पाते थे। पुलिसिया कार्रवाई के बाद लोगों ने थोड़ी राहत की सांस ली है। एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि वीडियो करीब एक माह पूर्व का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को थाना लाया गया हैं। पूछताछ की जा रही है। आखिर उसका मंशा क्या है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Begusarai