नालंदा में देवर ने भाभी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की, रूपया के लोभ में किया गया हत्या

नालंदा जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव की घटना, दो दिन पहले दिल्ली से लौटी थी, जमीन खरीदने के लिए निकाली थी बैंक 01 लाख रूपया।

नालंदा जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव की घटना, दो दिन पहले दिल्ली से लौटी थी, जमीन खरीदने के लिए निकाली थी बैंक 01 लाख रूपया।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में रुपया का लालची देवर नंदलाल कुमार ने बड़े भाई की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटका दिया। मृतका अर्जुन रविदास की 26 वर्षीय पत्नी आशा देवी है। आशा देवी की शादी 6 साल पूर्व जहानाबाद थाना क्षेत्र के ओखरी गांव निवासी अर्जुन रविदास से हुआ था।

उसके बाद पूरे परिवार के साथ विवाहिता नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में ससुराल वालों के साथ किराए पर रहती थी। जिसके बाद वह दो दिन पहले ही दिल्ली से अपने गांव लौटी थी। देवर ने गांव के किसी व्यक्ति से बात करते देख लिया और दोनों के बीच कहासुनी हुई और मारपीट करते हुए फंदे से लटका दिया।

परिजनों ने बताया की आशा देवी जमीन खरीदने के लिए एक लाख रुपया निकाली थी, जिसपर देवर की नजर थी। इसी एक लाख रुपए की लालच के चक्कर में देवर नंदलाल कुमार ने भाभी की पीट पीट कर हत्या कर दी। घटना के बाद घर के सभी सदस्य गांव छोड़कर फरार हो गए थे। पिता का आरोप है कि रुपए के लालच में ही देवर ने पीट-पीटकर उसकी हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटका दिया है,ताकि पूरी वारदात आत्महत्या प्रतीत हो।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Nalanda