मोबाइल चोरी का आरोप लगाना युवक को पड़ा महंगा उल्टे बदमाशों युवक सहित पूरे परिवार को पीटा

नालंदा जिला के नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत पहाड़पुर मोहल्ले की घटना, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल।

नालंदा जिला के नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत पहाड़पुर मोहल्ले की घटना, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा में बुधवार को भीड़ द्वारा एक परिवार की पिटाई करने का वायरल वीडियो सामने आया है। मामला नालंदा जिला के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़पुर मोहल्ले का है। वायरल हो रहा वीडियो 14 अगस्त का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि किस तरह से लाठी-डंडे लेकर एक परिवार के सदस्यों पर बदमाशों द्वारा मारपीट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। वायरल हो रहा वीडियो 46 सेकेंड का है।

घटना के संबंध में बिहार थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मोहल्ला निवासी महेंद्र चौधरी का पुत्र संजीव कुमार के द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें उसने बताया है कि 14 अगस्त को एक मोबाइल पड़ोसी के द्वारा चोरी कर लिया गया। जब उसने शोर मचाया कि उसका मोबाइल चोरी कर भाग रहा है। इतने में ही पड़ोसी उसके घर के पास एक दर्जन लोगों के साथ आ धमका और गाली गलौज शुरू कर दिया।

जब उसने इस बात का विरोध किया तो उन लोगों के द्वारा घर में घुसकर पहले मारपीट की गई। इसके बाद घर से बाहर निकाल कर परिवार के सदस्यों के साथ भी मारपीट किया और हरवे हथियार लाठी डंडे के प्रहार से उनलोगों को जख्मी कर दिया। इस दौरान घर के बक्शे का ताला तोड़ कर लगभग 30 हजार रुपया नगद और जमीन के कागजात आदि को भी लूट लिया गया। स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Nalanda