राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी टूर्नामेंट में बिहार की टीम ने जमाया कब्जा, नालंदा के लाल पियूष ने किया कमाल का प्रदर्शन

स्पोर्ट्स डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ़ बिहार के बैनर तले झारखंड के बोकारो में 27 से 30 दिसंबर तक कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था।

स्पोर्ट्स डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ़ बिहार के बैनर तले झारखंड के बोकारो में 27 से 30 दिसंबर तक कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था।

डीएनबी भारत डेस्क 

स्पोर्ट्स डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ़ बिहार के बैनर तले झारखंड के बोकारो में 27 से 30 दिसंबर तक कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें पूरे भारत के 28 स्टेट की टीम ने हिस्सा लिया था। इस कबड्डी टूर्नामेंट में 30 दिसंबर को बिहार और हरियाणा के बीच फाइनल मैच खेला गया था। जिसमें बिहार की टीम ने हरियाणा की टीम को पराजित कर विजेता बनी।

गौरतलब है कि बोकारो में राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी टूर्नामेंट में नालंदा के लाल ने कमाल कर दिया है। आपको बता दें कि रहुई प्रखंड के इतासंग भदवा पंचायत के शाहपुर गांव निवासी मिथिलेश प्रसाद के पुत्र पीयूष का चयन कबड्डी टीम में हुआ था। वैसे तो पूरे बिहार में सिर्फ 12 लड़कों का ही इस कबड्डी टूर्नामेंट को लेकर चयन हुआ था। इस टूर्नामेंट को जीतने के बाद कबड्डी खिलाड़ी पीयूष कुमार का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान इतासंग भदवा पंचायत के मुखिया जनप्रतिनिधि रौशन कुमार, मुख्य पार्षद प्रतिनिधि अलबेला राय, उपप्रमुख राकेश रंजन के द्वारा पीयूष की सफलता पर बधाई दी। ग्रामीणों ने डीजे के धुनों पर नाचते हुए खिलाड़ी का उत्साहवर्धन किया। पीयूष की सफलता को लेकर ग्रामीणों में खासा उत्साह का माहौल देखा जा रहा है लोगों ने एक दसरे को मिठाई खिलाकर सफलता को लेकर बधाई दी। वही कबड्डी खिलाड़ी पीयूष कुमार ने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश

Nalanda
Comments (0)
Add Comment