04 महीने पहले किया प्रेम विवाह और फिर गला दबाकर हैवान पति ने पत्नी की कर दी हत्या, मायके वाले ने लगाया दहेज के लिए हत्या का आरोप

नालंदा जिला के इस्लामपुर थाना क्षेत्र इलाके की घटना, 14 अप्रैल 2023 को किया था प्रेम विवाह।

नालंदा जिला के इस्लामपुर थाना क्षेत्र इलाके की घटना, 14 अप्रैल 2023 को किया था प्रेम विवाह।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला के इस्लामपुर थाना क्षेत्र स्वभावनपुर सुढ़ी गांव में चंद रुपयों के खातिर हैवान पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया। घटना के संबंध में मृतका के भाई का आरोप है कि इस घटना की वारदात को उसके पति ने ही अंजाम दिया है।

शिवानी कुमारी और सिकंदर कुमार ने पिछले 14 अप्रैल को ही प्रेम प्रसंग में दोनों ने शादी की थी। भले ही विवाह प्रेम प्रसंग का हो लेकिन परिवार वालों ने दोनों को स्वीकार करते हुए अरेंज मैरिज करवाया। शादी के कुछ दिन बाद ही पति सिकंदर कुमार के द्वारा अपनी पत्नी शिवानी कुमारी को दहेज में रुपए की मांग को लेकर टॉर्चर करना शुरू कर दिया।

शिवानी कुमारी ने अपने मायके वालों से रुपए मांगने से मना किया तो पति आक्रोशित होकर हैवान पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के संबंध में इस्लामपुर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है बहरहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदु पर जांच कर रही है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Nalanda