नालंदा में दि दहाड़े दो अलग अलग जगहों पर हुई गोलीबारी में एक वृद्ध घायल

नालंदा जिला में दिन दहाड़े दो जगहों पर हुई गोलीबारी, पहली घटना थाना क्षेत्र इलाके के गढ़पर मोहल्ले की तो दुसरी घटना दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के कल्याणपुर मोहल्ले की।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिले में दिन की शुरुआत गोलीबारी से हुई। सुबह 8:00 बजे से लेकर 12:00 बजे के बीच दो अलग अलग जगहों पर हुई गोलीबारी की घटना से पूरा नालंदा जिला थर्रा उठा।

पहली घटना बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ले की है जहां मजदूर द्वारा तनख्वाह मांगने की एवज में उसे गोली मिली। वहीं दूसरी घटना दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के कल्याणपुर मोहल्ले में घटी, जहां जमीन के विवाद को लेकर बदमाशों ने एक अधेड़ को गोली मार दी। गोली अधेड़ के हाथ में लगी।

घटना के संबंध में जख्मी के भाई ने बताया कि सूरज यादव का कल्याणपुर गांव के ही लोगों से जमीन का विवाद चल रहा था। सोमवार को विवादित जमीन पर कुंदन सिंह, कुणाल सिंह, बच्चू सिंह, राजा सिंह के द्वारा जबरन बाउंड्री वॉल किया जा रहा था।

इसी दौरान सूरज यादव ने जब बाउंडरी बॉल देने से मना किया तो इन लोगों ने ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चला दी। इससे एक गोली सूरज यादव को लग गई। आनन-फानन में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में इलाज कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश कुमार