नालंदा डेंटल काॅलेज का स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने किया निरिक्षण

आगामी 12 दिसंबर को 410 करोड़ की लागत से डेंटल कॉलेज का उद्घाटन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के हाथों होना है।

आगामी 12 दिसंबर को 410 करोड़ की लागत से डेंटल कॉलेज का उद्घाटन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के हाथों होना है। 

डीएनबी भारत डेस्क 

स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने शुक्रवार को नालंदा जिला के हुई प्रखंड के पैठना गांव स्थित डेंटल कॉलेज पहुंचे। जहां उन्होंने अन्य पदाधिकारियों के साथ डेंटल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया। करीब 3 घंटे तक अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत डेंटल कॉलेज में अधिकारियों और पदाधिकारियों के साथ उद्घाटन की तैयारियों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

गौरतलब है कि आगामी 12 दिसंबर को 410 करोड़ की लागत से डेंटल कॉलेज का उद्घाटन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के हाथों होना है।इसी तैयारियों का जायजा लेने अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत डेंटल कॉलेज पहुंचे। आने वाले अगले छह महीने के अंदर इस डेंटल कॉलेज के निर्माण को कैसे पूरा किया जाए इसे देखने के लिए आए थे।

आने वाले 6 महीने के अंदर इस डेंटल कॉलेज के निर्माण कार्य को पूरा करने की योजना है ताकि इसका सदुपयोग किया जा सके। इस डेंटल कॉलेज के अंदर पढ़ाई शुरू करने के लिए जांच टीम आई थी, जांच टीम के द्वारा जनवरी माह के अंत तक का समय दिया गया है। ताकि अगले सत्र के लिए पढ़ाई शुरू किया जा सके। 12 तारीख को इस कॉलेज के उद्घाटन को लेकर स्थानीय स्तर पर प्रशासन भी जोर शोर से लगी हुई है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

#nalanda#healthministerybihar
Comments (0)
Add Comment