ग्रामीण विकास मंत्री ने रोजगार सह मार्गदर्शन मेला का किया उद्घाटन

नालंदा में बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर किया तीखा प्रहार...।

नालंदा में बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने गिरिराज सिंह पर किया तीखा प्रहार…।

डीएनबी भारत डेस्क 

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार वेन प्रखंड पहुचे। जहां उन्होंने वेन प्रखंड में आयोजित जीविका के द्वारा रोजगार सह मार्गदर्शन मेला का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया। इस दौरान नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार एमएलसी रीना यादव मंच पर मौजूद रहे।

इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ दोस्ती वाले बयान पर कहा कि गिरिराज सिंह लगातार नीतीश कुमार के बारे में जो बयान देते रहते हैं। गिरिराज सिंह को बिहार की जनता को यह भी बताना चाहिए की प्रधानमंत्री आवास योजना में बिहार का 13 लाख अभी तक प्रतीक्षा सूची में है उन गरीबों को पीएम आवास योजना का लाभ कब मिलेगा।

गिरिराज सिंह को अनाप-शनाप बोलने के लिए वक्त है लेकिन गरीबों के बारे में सोचने का वक्त नहीं है। केन्द्र सरकार की अनदेखी के कारण अभी भी बिहार में लाखों परिवार खुली आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं। मनरेगा में भी केंद्र सरकार के द्वारा बजट में 33% की कटौती की गई है, 11000 करोड़ अभी भी मनरेगा के मेटेरियल का पैसा केंद्र सरकार के ऊपर बकाया है। 88 करोड़ रूपया मजदूरी का बकाया है।

मंत्री श्रवण कुमार और मंत्री गिरिराज सिंह को तो महीना का तनख्वाह मिलता है तो हम लोग का भोजन चलता है लेकिन गरीब हवा पीकर रहेंगे, इसीलिए केंद्र की सरकार को बिहार सरकार के बकाए राशि को देना चाहिए। केंद्र की सरकार के द्वारा राज्य सरकार का बकाया राशि नहीं देती है तो निश्चित तौर पर राज्य की सरकार और गरीबों से गिरिराज सिंह की दुश्मनी हो जाएगी।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

#bagusari