समस्तीपुर: नग्न अवस्था में मिला एक विधवा महिला का सर कटा शव, ग्रामीणों में आक्रोश,पुलिस कर रही है मामले की जांच

 

डीएनबी भारत डेस्क

बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है जहां एक विधवा महिला की नग्न अवस्था में सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखड़ा पंचायत के मधुरापुर टोल की है मृतक महिला की पहचान स्व. नवल झा की पत्नी मंजू देवी रूप में की गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तप्तिश में जुट गई है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक महिला के दो पुत्र एवं तीन पुत्रियां है, ,जो घर से बाहर रहते हैं।

मृतका के दोनों पुत्र दूसरे प्रदेशों में रहकर मजदूरी करते हैं। सुबह ग्रामीणों ने महिला के घर के पीछे थोड़ी दूरी पर गेहूं के खेत में नग्न अवस्था में शव देख पुलिस को सूचना दी। मृतका के दोनों में हाथ गमछा से बंधा था। वहीं उसका कटा सिर करीब 10 फीट दूर पड़ा था।नग्न अवस्था में सिर कटे महिला का शव मिलने से लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आक्रोश का सामना करना पड़ा। मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच मामले को नियंत्रित किया। वहीं पुलिस के द्वारा घटना की सूचना मृतक के परिजनों दे दी गई है। हालांकि हत्या किस वजह से की गई है। इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट