महत्वपूर्ण योजनाओं पर बहुत जल्द होगा कार्य प्रारंभ – मुख्य पार्षद

नवगठित नगर परिषद बीहट के सशक्त स्थाई समिति की बैठक गुरूवार को नगर परिषद कार्यालय के सभाकक्ष में संपन्न हुई।

नवगठित नगर परिषद बीहट के सशक्त स्थाई समिति की बैठक गुरूवार को नगर परिषद कार्यालय के सभाकक्ष में संपन्न हुई।

डीएनबी भारत डेस्क 

नवगठित नगर परिषद बीहट के सशक्त स्थाई समिति की बैठक गुरूवार को नगर परिषद कार्यालय के सभाकक्ष में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता नगर परिषद बीहट मुख्य पार्षद बबीता देवी ने किया। बैठक में सशक्त समिति के सदस्यों द्वारा वित्तीय वर्ष 2023-24 के वार्षिक बजट पर चर्चा करते हुए साफ सफाई, ठोस अपशिष्ट प्रबंधन हेतु कार्य योजना, पेयजल पर विचार, संसाधन बढ़ाने पर विचार, रोशनी की व्यवस्था, पर विचार किया गया।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार मुख्य पार्षद द्वारा आवश्यक सुविधाओं यथा आवास, सड़क, नाला का निर्माण हेतु प्रपोजल लेने का निर्देश दिया गया। वहीं उपमुख्य पार्षद ॠषिकेश ने स्वास्थ्य सुविधा, कला भवन, सम्राट अशोक भवन के निर्माण को लेकर अपनी बात रखी।

इसके अलावे शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर सीसीटीवी, बस पड़ाव, फुटकर विक्रेताओं के लिए स्थायी प्रबंध, सार्वजनिक शौचालय तथा वार्ड का सीमांकन के लिए साइलेज आदि मुद्दों पर व्यापक चर्चा की गई। नगर परिषद बीहट की मुख्य पार्षद बबीता देवी द्वारा यह बताया गया कि महत्वपूर्ण योजनाओं पर बहुत जल्द कार्य प्रारंभ होगा।

उन्होंने कहा नगर परिषद से संबंधित समस्याओं पर भी हमारी निगाहें हैं। समस्या समाधान की ओर कदम बढ़ाया जाएगा। उक्त बैठक में मुख्य पार्षद बबीता देवी और उपमुख्य पार्षद ॠषिकेश कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी नसीमुद्दीन खान सहित सशक्त स्थायी समिति के सदस्यों में वार्ड-2 की पार्षद प्रमिला देवी, वार्ड-7 के अशोक कुमार सिंह, वार्ड-9 की पार्षद मैमूं निशां, वार्ड-18 की बबीता देवी और वार्ड-34 की पार्षद नेहा पटेल मौजूद थे।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धर्मवीर कुमार 

Begusarai
Comments (0)
Add Comment