नगर पंचायत के वार्ड पार्षद संघ ने कार्यपालक पदाधिकारी के तानाशाही रवैया और विकास कार्य में रुचि नहीं लेने के विरोध में शुरू हुआ अनिश्चितकालीन धरना

एकंगरसराय नगर पंचायत के वार्ड पार्षदों नए कार्यपालक पदाधिकारी के विरुद्ध अनिश्चितकालीन दिया गया धरना

डीएनबी भारत डेस्क

अपनी मांगों को लेकर एकंगरसराय नगर पंचायत के वार्ड पार्षदों नए कार्यपालक पदाधिकारी के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है।शुक्रवार को एकंगरसराय नगर पंचायत के वार्ड पार्षद संघ ने कार्यपालक पदाधिकारी के तानाशाही रवैया और विकास कार्य में रुचि नहीं लेने के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना दिया है।

धरना में शामिल वार्ड पार्षदों ने कहा कि हमारे सात सूत्री मांगे हैं जिसमें प्रत्येक वार्ड में टूटे स्लैप का निर्माण और नल जल के लिकेज पाइप की मरम्मत,विकास योजना की उपलब्ध राशि का पारदर्शी तरीके से विभिन्न वार्डों में बंटवारा,अपराध नियंत्रण के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाना,वार्ड पार्षदों की अनुशंसा पर कार्य करना,वेतन भत्ता देना,नगर पंचायत क्षेत्र में विशेष अभियान चलाकर सफाई कार्य सुनिश्चित करना शामिल है।

वार्ड पार्षदों ने कहा कि उनकी मांगें पूरी होने तक धरना जारी रहेगा। नगर पंचायत के अधिकारियों से बातचीत के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वह कार्यपालक अभियंता प्रणव कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि एकंगरसराय नगर पंचायत में कई योजनाओं को धरातल पर उतरने का काम किया जा रहा है।

पूर्व से चल रही कई योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है फिलहाल नलजल की 16 योजनाए चल रही है। एकंगरसराय नगर पंचायत के विकास के लिए में प्रतिबद्ध हूं।

डीएनबी भारत डेस्क