बेगूसराय में नगर निगम की एक महिला वार्ड पार्षद ने स्थानीय लोगों पर दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर उनकी छवि को धूमिल करने के प्रयास का भी आरोप लगाया है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में नगर निगम के एक महिला वार्ड पार्षद ने स्थानीय लोगों पर दुर्व्यवहार सहित जाति सूचक गाली देने का आरोप लगाया है एवं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर उनकी छवि को धूमिल करने के प्रयास का भी आरोप लगाया है। दरअसल बेगूसराय नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 31 की महिला वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी ने बताया कि पिछले दिनों उनके वार्ड में जल निकासी की समस्या थी एवं कई जगहों पर लाइट भी खराब हो चुका था ।

7 अक्टूबर को वह लाइट ठीक करवाने के लिए अपने वार्ड में विभिन्न जगहों पर पहुंचे थे तभी कुछ स्थानीय लोग वहां पर जमा हो गए और उन पर कमीशन खोरी का आरोप लगाने लगे तथा सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो चलाकर उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की। प्रियंका कुमारी ने बताया कि उन्हें धमकी भी दी गई एवं जबरन पैसा  देने का भी प्रयास किया गया। लेकिन उन्होंने साफ इनकार कर दिया और उनके द्वारा 7 अक्टूबर को ही नगर आयुक्त को लिखित रूप से आवेदन देकर शिकायत भी की गई ।

आवेदन के द्वारा उन्होंने नगर निगम प्रशासन को इस बात से अवगत कराया कि वहां पर कुछ बड़े प्रतिष्ठान हैं जिनके द्वारा अतिक्रमण किया गया है और वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने की वजह से कूड़ा कचरा जमा होता जा रहा है । जो शहर के सौंदर्य को प्रभावित कर रहा है । आज प्रियंका कुमारी ने एक प्रेस वार्ता कर अपने ऊपर लगे आरोप  का खंडन किया है एवं बताया है कि वहां पर मौजूद लोगों के द्वारा उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है आज वह संबंधित थाने में लिखित रूप से आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाने जा रहे हैं ।

डीएनबी भारत डेस्क