नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में फाॅरेसिंक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर लिया सेंपल

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव में 8 फरवरी यानी होली के दिन नशे में धुत युवक ने स्कूल के शौचालय में एक बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म एवं एक बच्ची को किया था गंभीर रूप से घायल।

बेगूसराय जिला के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव में 8 फरवरी यानी होली के दिन नशे में धुत युवक ने स्कूल के शौचालय में एक बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म एवं एक बच्ची को किया था गंभीर रूप से घायल।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में दो नाबालिग बच्ची के साथ नशे में धुत युवक के द्वारा दुष्कर्म करने के मामले में शुक्रवार को फॉरेंसिक टीम ने जिस जगह नशे में धुत युवक के द्वारा एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया था और दूसरे बच्ची को दांत काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था उस जगह की जांच की गई।

बताते चलें कि साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव में 8 फरवरी यानी होली के दिन नशे में धुत युवक ने स्कूल के शौचालय में दोनों बच्ची को बंद कर दिया था। जिसके बाद एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जबकि दूसरी बच्ची इसका विरोध किया तो नशे में धुत युवक ने उसे दांत काट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस घटना के बाद घायल मासूम बच्ची ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। आनन-फानन में परिजनों ने उस जगह पहुंचकर इसकी सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर साहेबपुरकमाल थाना की पुलिस पहुंचकर दोनों घायल बच्ची को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां आज भी दोनों गंभीर हालत में इलाजरत है।

वहीं इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी छोटू महतो को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस घटना में एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद दोनों आरोपी को फिलहाल बेगूसराय जेल भेज दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है एवं अभी भी तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

दूसरी ओर राजनीतिक खेमे में भी इस घटना को लेकर खलबली मची हुई है तथा तमाम राजनीतिक दलों ने घटना का विरोध करते हुए सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि सरकार एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और बेटी बढ़ाओ के नारे लगाती है दूसरी तरफ बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। लोगों ने पीड़ित बच्ची को मुआवजे के तौर पर बीस लाख नगद एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देनें की मांग की है ।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

Begusarai