मुजफ्फरपुर की टीम ने खगड़िया को हराया, आर्यन बने मैन ऑफ द मैच

 

 

डीएनबी भारत डेस्क 

फर्टिलाइजर टाउनशिप खेल मैदान में बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सेंट्रल जोन में रंधीर वर्मा अंडर 19 में सेंट्रल ज़ोन का मुकाबला मुज़फ़्फ़रपुर और खगड़िया के बीच शुक्रवार को खेला गया। खगड़िया की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित पचास ओवर में मात्र 36 ओवर में 143 रन बनाकर आल आउट हो गई। खगड़िया टीम से दीपेश चन्द्रा ने 40 रन बनाए।

मुजफ्फरपुर की ओर से आर्यन ने चार विकेट, शुभम ने 3 विकेट और वासुदेव ने 2 विकेट प्राप्त किए । जबाव में मुजफ्फरपुर की टीम ने 29 ओवर में मात्र 2 विकेट खो कर 147 रन बना कर आठ विकेट से मैच जीत लिया। मुजफ्फरपुर की ओर से ऋषव राज ने 51 रन , आदित्य सिन्हा ने 44 और कुश देव ने नाबाद 40 रन की पारी खेली।मैन ऑफ द मैच का खिताब मुजफ्फरपुर के आर्यन को बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश, बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह ने प्रदान किया।

निर्णायक की भूमिका में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे। और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर मुरारी कुमार, सोभित पासवान, दानिश आलम, निराला कुमार, जितेंद्र कुमार, विवेक कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानू ने बताया कि कल का मुकाबला सहरसा और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जाएगा।

बेगूसराय से धर्मवीर कुमार