मुजफ्फरपुर में पुलिस एवं अपराधियों की मुठभेड़, 20 से अधिक राउंड चली गोलियां, तीन अपराधी एवं एक पुलिसकर्मी घायल, 9 लाख नगद एवं हथियार जब्त

मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपटटी इलाके की घटना, एक बोलेरो, 9 लाख कैश सहित हथियार जब्त।

मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपटटी इलाके की घटना, एक बोलेरो, 9 लाख कैश सहित हथियार जब्त।

डीएनबी भारत डेस्क 

मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपटटी इलाके में आज बुधवार की दोपहर अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन अपराधी को गोली लगने एवं एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की सूचना मिल रही है। दोनों तरफ से लगभग 20 राउंड से अधिक गोली चलने की खबर है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल है।

पुलिस ने मौके से एक कार्बाइन, एक पिस्टल, एक बोलेरो गाड़ी, 10 से अधिक गोलियों व नौ लाख रुपये नकद रूपया जब्त किए हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर एसएसपी राकेश कुमार, पूर्वी डीएसपी मनोज कुमार पांडेय सहित काफी संख्या में पुलिसकर्मी वहां मौजूद हैं।

बताया जाता है कि पुलिस को सिवाईपटटी के सगहरी इलाके में लूटरों द्वारा बैंक लूट की सूचना मिली थी। पुलिस के पहुंचते ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। दोनों तरफ से करीब 20 राउंड से अधिक गोलीबारी की गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस को कामयाबी मिली है।

गोली लगने से घायल अपराधी कौशल दास, संतोष दास और रसीद डेविड एवं घायल पुलिसकर्मी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां सभी घायल का इलाज जारी है।

Begusarai