अब मुस्लिम अल्पसंख्यक नहीं रह गए हैं अब मुस्लिम बहुसंख्यक हो गए हैं , सिर्फ कांग्रेस एवं राजद के द्वारा तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही है – गिरिराज सिंह

 

डीएनबी भारत डेस्क

केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस एवं राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस मुसलमान वोटरों को अपनी जागीर समझती है और यही वजह है कि जब वह मुसलमान को अपनी जागीर समझती है तो फिर वह मुसलमान को टिकट देने की क्या आवश्यकता है ।

इसीलिए राहुल गांधी भी भेदभाव कर रहे हैं। मुसलमान को भी इस बात को समझना चाहिए। दूसरी और उन्होंने कहा कि अब मुस्लिम अल्पसंख्यक नहीं रह गए हैं अब मुस्लिम बहुसंख्यक हो गए हैं । सिर्फ कांग्रेस एवं राजद के द्वारा तुष्टिकरण की राजनीति की जा रही है और यही वजह है कि जब मुसलमान हिंदू का गला काट रहे हैं तो भी कांग्रेस एवं महागठबंधन जैसे दल चुपचाप बैठे हैं।

मुसलमान के द्वारा हिंदुओं का अधिकार भी छीन लिया गया। दूसरी और उन्होंने इलेक्टोरल बांड पर विपक्ष के द्वारा उठाए जा रहे सवाल के जवाब में कहा कि इलेक्टोरल बांड की अगर बात की जाए तो शराब कंपनी से सबसे पहले लालू यादव ने ही चंदा लेने का काम किया था और आज यही लोग इलेक्टोरल बॉन्ड पर मोदी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यहां सब चीज साफ है और उनका जवाब भी मिल रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी पर एक बार फिर प्रहार करते उन्होंने हुए उन्होंने कहा कि आज वह औरंगजेब से अपनी तुलना होने पर तिलमिला रहे हैं जबकि सच्चाई है कि असदुद्दीन ओवैसी में जिन्ना का जिन है और यह लोग समाज को तोड़ने एवं तुष्टिकरण की राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ।

डीएनबी भारत डेस्क