राजधानी में भी अपराधियों में नहीं है पुलिस का भय, दिनदहाड़े दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

डीएनबी भारत डेस्क

पूरे राज्य में अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पाती है। घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी ‘जांच चल रही है’ कह कर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं। राज्य अपराधियों का मनोबल इस कदर ऊंचा है कि राजधानी पटना की सड़कों पर भी अपराधी दिनदहाड़े हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे हैं।

ताजा मामला है राजधानी की जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सराय पंचमुहानी इलाके की है जहां एक दवा व्यवसाई नेउरा थानांतर्गत जमुनीपुर निवासी गोरख कुमार अपनी दुकान खोल रहे थे तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी जिससे दावा व्यवसाई की मौत हो गई। मौके से पुलिस ने खोखे भी बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है कि अपराधी मोटरसाइकिल पर आए थे और ताबड़तोड़ गोलियां दागने के बाद फिर मौके से फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत का माहौल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक दवा व्यवसाय के साथ ही जमीन कारोबार से भी जुड़ा हुआ था। हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। मामले में पुलिस जांच में जुट गई है वहीं इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की धड़ पकड़ की कोशिश की जा रही है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुट गई है।