एक कट्ठा जमीन के लिए चल रहे विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, पाटीदार से था विवाद

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में महज एक कट्ठा जमीन के लिए एक व्यक्ति की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत की है। मृतक की पहचान शाहपुर निवासी अरविंद पासवान के रूप में की गई है वहीं मृतक के परिजनों ने अरविंद पासवान के ही पाटीदार गंगा पासवान, सुमन देवी, संतोष पासवान, प्रेम पासवान एवं अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि गंगा पासवान एवं अरविंद पासवान दोनों के द्वारा एक कट्ठा जमीन पर अपना अपना दावा बताया जा रहा था जबकि स्थानीय लोगों के अनुसार अरविंद पासवान ने उस जमीन को केवाला लिया था। लेकिन गंगा पासवान उसे जबरन कब्जा करना चाहता था और इस बात का विरोध अरविंद पासवान के द्वारा किया जाता था। इसी बात से नाराज होकर आरोपियों ने अरविंद पासवान के घर पर हमला बोल दिया और जिस वक्त अरविंद पासवान बैठे हुए थे उसी वक्त लाठी, भाला एवं कत्ता से वार कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों के द्वारा तत्क्षण उन्हें स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से मरीज की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

यहां भी जब अरविंद पासवान की हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें पटना रेफर किया गया। लेकिन पटना में ही इलाज के क्रम में अरविंद पासवान की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेगूसराय से सुमित कुमार (बबलू)

BegusaraiBegusarai policebiharBihar newsDNBDNB Bharat