लखीसराय में पूर्व रंजिश को लेकर हत्या का अभियुक्त गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क 

पूर्व रंजिश को लेकर 3 दिन पूर्व लखीसराय सदर थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में लखीसराय पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तृत जानकारी देते हुए लखीसराय जिले के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि 3 दिन पूर्व लखीसराय नगर थाना क्षेत्र के रेहुआ गांव में घिना यादव नामक एक व्यक्ति की हत्या की गई थी।

इसके उपरांत लखीसराय के अपर पुलिस अधीक्षक रौशन कुमार के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया। जिसमें नगर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार, अवर निरीक्षक राहुल कुमार के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान मौजूद थे। उक्त गठित एसआईटी उनके द्वारा तकनीकी अनुसंधान के तहत हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में लखीसराय पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।

बताते चलें कि 2 वर्ष पूर्व गिरफ्तार अभियुक्त अमित कुमार के पिता बबलू सिंह की घीना यादव के द्वारा हत्या कर दी गई थी उसी प्रतिशोध में अमित कुमार एवं अन्य द्वारा अपने पिता के हत्यारे बिना यादव को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसी संदर्भ में आज लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर विस्तृत जानकारी दी।

biharBihar newsDNBDNB BharatLakhisaraipolice
Comments (0)
Add Comment